Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेश

प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को घरवालों ने पकड़ा, पहले बेरहमी से पीटा; फिर …….लटका मिला

लखनऊ पूर्वांचल पोस्ट न्यूज।

उन्नाव स्थित अटिया रसूलपुर गांव में रविवार को प्रेमिका से मिलने आये प्रेमी की परिजनों ने पकड़कर पिटाई कर दी। सोमवार सुबह उसका शव प्रेमिका के गांव से दो सौ मीटर दूर आम के पेड़ में गमछे के फंदे से लटकता मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच की। परिजनों ने हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दाहिने कंधे और हाथ में डंडे से पिटाई की चोट की निशान मिले हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आसीवन थानाक्षेत्र के गांव अटिया रसूलाबाद निवासी लालबहादुर का पुत्र साजन लोधी (22) रविवार को हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी अनुसूचित जाति की अपनी प्रेमिका से मिलने आया था। प्रेमिका के परिजनों के देख लेने पर उन्होंने युवक की पिटाई की थी। उसके बाद युवक अपने घर नहीं गया था। सोमवार सुबह युवक का शव प्रेमिका के गांव से दो सौ मीटर दूर हसनापुर निवासी शिवकुमार की आम की बाग में गमछे के फंदे से पेड़ पर शव लटकता मिला।

खेत गए ग्रामीणों ने शव देखा। लोगों के पहचान लेने से सूचना परिजनों और पुलिस को दी गई। बेटे का शव मिलने की सूचना पर पहुंचे परिजनों हत्या कर शव लटकाए जाने का आरोप लगाया। सोमवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। जिसमें दाहिने हाथ और कंधे में डंडे से पिटाई के निशान मिले हैं। हैंगिंग से मौत की पुष्टि हुई है।
डेढ़ साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग, एक ही ईंट भट्टे पर करते थे काम 
मृतक साजन अपने पिता और प्रेमिका के परिजन माखी के रऊ स्थित एक ही ईंट भट्टे पर ईंट पाथने का काम करते हैं। वहीं से दोनों में प्यार परवान चढ़ा और दोनों एक दूसरे के बिना रहना भी नहीं चाहते थे। लेकिन लड़के के घर वाले शादी के लिए तैयार नहीं थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *