Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेश

संदिग्ध हालात में चार लोगों की हुई मौत, मचा कोहराम…… जताई जा रही आशंका…..4 की हालत गंभीर

रायबरेली,लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कोतवाली क्षेत्र के गांव पूरे छता सिंह मजरे पहाड़पुर में मंगलवार की रात चार लोगों की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। इनकी जहरीली शराब से मौत होने की आशंका जताई जा रही है। दो लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महराजगंज पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया, जबकि दो लोगों के गांव में मौत हो गई।।घटना की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव, अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव समेत पुलिस व प्रशासन के अधिकारी गांव पहुंच कर जांच में जुटे हैं।

मृतकों में सुखरानी 70 पत्नी रामधनी, बंसीलाल 60 पुत्र द्वारिका, सुमेर और सरोज यादव शामिल हैं। चार लोगों की मौत की पुष्टि गांव के पूर्व प्रधान सुरेश सिंह के बेटे पप्पू ने की है।

 

घटना की जानकारी मिलने पर स्वास्थ विभाग की टीम गांव पहुंच गई है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉ अनिल भारद्वाज ने बताया कि यहां पर गांव की सुखरानी और बंसीलाल को मृत अवस्था में लाया गया था।

 

कोतवाल नारायण कुशवाहा का कहना है कि तीन लोगों की मौत की जानकारी मिली है। गांव वाले जहरीली शराब से मौत की आशंका जता रहे हैं। मामले की जांच कराई जा रही है शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद ही स्पष्ट होगा कि इन लोगों की मौत कैसे हुई है।

अभी आधा दर्जन लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है, जिनका इलाज उच्च प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र व जिला अस्पताल में चल रहा है। क्षेत्राधिकारी रामकिशोर ने बताया कि एक महिला समेत चार लोगों की मौत हुई है। कुछ लोगों की हालत बिगडऩे की भी सूचना है। मौके पर पहुंचकर घटना की जांच की जा रही है।

 

PURVANCHAL POSTS NEWS पर प्रसारित विज्ञापन

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *