Tuesday, April 30, 2024
नई दिल्ली

इन 4 राशि वालों को इस सप्ताह मिलेगी बड़ी सफलता, कन्या और मीन जातक रहें सतर्क…………अपना अपना पढ़ें साप्ताहिक राशिफल

 

नई दिल्ली, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आपका साप्ताहिक राशिफल कैसा हैं। पढ़ें जरुर। 30 अगस्त से 5 सितंबर 2021

मेष: इस राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह काफी खुशनुमा साबित होगा। आय में वृद्धि के योग बनेंगे। सेहत में सुधार आने की संभावना है। किसी काम में मात-पिता का सहयोग प्राप्त होगा। दांपत्य जीवन में खुशियां आएंगी। बिजनेस करने वाले जातकों के लिए भी समय सुखद नजर आ रहा है। किसी गलत जगह पैसा लगाने से बचें।

वृषभ: इस सप्ताह आपको थोड़ा संभलकर रहना होगा। कार्यस्थल पर आपको हानि होने के आसार दिखाई दे रहे हैं। किसी भी तरह के वाद-विवाद से इस दौरान दूर रहें। कोर्ट कचहरी के चक्कर लग सकते हैं।

मिथुन: आपकी आय में वृद्धि के योग बन रहे हैं। मेहनत के अनुसार अच्छे फल की प्राप्ति हो सकेगी। माता-पिता की सेहत में सुधार आएगा। किसी पुराने निवेश से लाभ की प्राप्ति होने के आसार हैं। धन का आगमन होता रहेगा।

कर्क: मेहनत के अनुसार फल की प्राप्ति होगी। कार्यस्थल पर बॉस आपके काम की तारीफ करेंगे। नए काम की शुरुआत के लिए समय अच्छा है। लेन-देन में सावधानी बरतें।

सिंह: इस राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह सुखद दिखाई दे रहा है। करियर में जबरदस्त सफलता प्राप्त होने के आसार हैं। बिजनेस वालों को थोड़ा सतर्क रहना होगा। आय में वृद्धि की संभावना है।

कन्या: खर्चों की अधिकता रहेगी। लड़ाई-झगड़ा करने से बचें। कर्ज लेना पड़ सकता है। किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है। कार्यस्थल पर बॉस आपसे नाराज हो सकते हैं। खान-पान का विशेष ध्यान रखें।

तुला: किसी भी काम में सफलता पाने के लिए मेहनत अधिक करनी पड़ेगी। कार्यस्थल पर अन्य कर्मचारी आपके काम को बिगाड़ने की कोशिश कर सकते हैं। इसलिए सर्तक रहें। नया वाहन खरीदने की योजना बन सकती है।

वृश्चिक: आपके लिए ये सप्ताह खास रहेगा। कोई अधूरी इच्छा पूरी हो सकती है। नौकरी में सफलता प्राप्त होगी। शिक्षा के क्षेत्र में उत्तम फल की प्राप्ति होने के आसार रहेंगे।

धनु: आपके लिए ये हफ्त मिला-जुला रहेगा। कभी लाभ तो कभी हानि होने के आसार रहेंगे। निवेश के लिए समय अच्छा है। बिजनेस के क्षेत्र में कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा।

मकर: आय में वृद्धि हो सकती है। नये काम की शुरुआत के लिए समय अच्छा है। यात्रा से लाभ प्राप्त होने के आसार रहेंगे। कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है।

कुंभ: इस राशि के जातकों के लिए समय अनुकूल दिखाई दे रहा है। इस दौरान आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। लेकिन लव लाइफ में तनाव की स्थिति बनी रहेगी। कार्यस्थल पर मान-सम्मान की प्राप्ति के आसार रहेंगे।

मीन: आपके लिए ये सप्ताह कुछ परेशानी भरा रह सकता है। खर्चे अचानक से बढ़ सकते हैं। कोर्ट कचहरी के चक्कर लगने के आसार दिखाई दे रहे हैं। इसलिए किसी भी तरह के वाद-विवाद में पड़ने से बचें।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *