Sunday, April 28, 2024
Uncategorizedउत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली : यहां दोस्तों के साथ नहाने के लिए लगाया छलांग……. किशोर की गंगा में डूबने से मौत, नहीं मिला शव, पहुंची पुलिस

 

चंदौली, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आज जिले के थाना अलीनगर अन्तर्गत कैली गंगा घाट पर स्नान करते समय गंगा में डूबने से एक किशोर की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस गोताखोरों के माध्यम से शव को खोजने में जूटी है।

मिली जानकारी के अनुसार गाजीपुर जनपद के परेवा गांव निवासी शिवकुमार रावत का 16 वर्षीय पुत्र अंकित अपनी बहन बंदना व जीजा धर्मेंद्र रावत के घर दो महीने से था। उफनाई गंगा के तेज प्रवाह में अंकित अपने दोस्तों के साथ स्नान करने के लिए छलांग लगा दी। देखते ही देखते किशोर डूबने लगा। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक गंगा के तेज प्रवाह में समाहित हो गया।

 

पढ़ें यह big न्यूज

चकिया नगर में यहां पहाड़ से चट्टान व पत्थर……..घर भी बारिश से गिरे,, हॉस्पिटल बना तालाब,, *उतरा करेंट,, कर्मचारियों के घरों में घुसा पानी*,, भीगते हुए *पहुंचे ज्वाइंट मजिस्ट्रेट*।। पढ़ें पूरी खबर *लिंक* क्लिक करके👇

 

https://purvanchalpost.com/56401/

हालांकि गांव के ग्राम प्रधान जवाहिर, श्रवण यादव सहित दो दर्जन युवकों द्वारा गंगा मे कूदकर उसे खोजने का काफी प्रयास किया लेकिन कहीं पता नहीं चला।

सूचना मिलने पर कानूनगो अनिल कुमार पांडेय, इंस्पेक्टर अलीनगर संतोष कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए और गोताखोरों के माध्यम से खोजने का काफी प्रयास किया। लेकिन शव का कहीं पता नहीं चल पाया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *