Sunday, April 28, 2024
आगराउत्तर-प्रदेश

पत्नी पहनती थी जींस और टी शर्ट, पति को पसंद था सलवार सूट, थाने तक पहुंच गया मामला…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आगरा। पत्नी पहनती थी जींस और टी शर्ट। जबकि पति को सलवार सूट पसंद था। पत्नी अपने पहनावे में पति की पसंद दखलअंदाजी लगी। जिसे लेकर पति.पत्नी में रार इतनी बढ़ी कि मामला पुलिस तक पहुंच गया। पुलिस ने दोनों को सामने.सामने बैठाकर बातचीत की। पति.पत्नी दोनों का पक्ष सुना कांउसिलिंग के बाद दंपती के बीच सुलह हो सकी।

मामला न्यू आगरा के रहने वाले पति.पत्नी का है। दंपती की शादी चार साल पहले हुई थी। पति को पत्नी के पहनावे पर एतराज था। पत्नी को आधुनिक पहनावा पसंद था। वह घर में भी अक्सर जींस और टी शर्ट पहन लेती थी। जबकि पति को यह पसंद नहीं था। उसे घर में पारंपरिक पहनावा पसंद था। पति ने कई बार पत्नी से इसे लेकर एतराज जताया। मगर पत्नी ने उसकी बात को अनसुना कर दिया। उसे यह अपनी आजादी में दखलअंदाजी लगता था।

जिसे लेकर उसका पति से विवाद इतना बढ़ गया कि वह मायके चली गई। उसने पति के खिलाफ महिला थाने में शिकायत कर दी। पुलिस ने दोनों को बुलाकर काउंसिलिंग की। पति का कहना था कि पत्नी घर में हर समय घर में ऐसे कपड़े पहनकर रहती हैए जिसे घर वाले एतराज करते हैं। पुलिस ने पत्नी को समझाया कि संयुक्त परिवार में सभी की पसंद और नापसंद का ध्यान रखना पड़ता है। इसलिए वह ऐसा रास्ता अपनाए जिससे दोनों का मान रहे। इस पर पत्नी ने तय किया कि वह बाजार जाने या पति के साथ घूमने जाते समय इस तरह के कपड़े पहनेगी। जबकि घर में पारंपरिक कपड़े पहनेगी। पति को भी पत्नी की यह सुझाव सही लगा। इंस्पेक्टर महिला थाना अलका सिंह सिंह ने बताया कि दंपती की काउंसिलिंग के बाद उनमें सुलह हो गई।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *