Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशबरेली

प्रेमी के साथ भागने की जिद पर अड़ी बेटी की पिता ने की गोली मारकर हत्या, पत्नी ने दर्ज कराया मुकदमा…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बरेली। यूपी के बदायूं में बुधवार तड़के आनर किलिंग का मामला उस वक्त सामने आया। जब प्रेमी के साथ घर से भागने की जिद पर अड़ी बेटी की उसके पिता नहीं गोली मारकर हत्या कर दी। जिससे सनसनी फैल गई।इस मामले में जहां मृतक बेटी मां ने अपने ही पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है वहीं पुलिस ने घटना के बाद हत्यारोपित पिता को हिरासत में ले लिया है।घटना के बाद से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है।

मामला बिल्सी के एक गांव का है। जहां रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी का गांव के ही युवक से तकरीबन डेढ़ साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। किशोरी कई बार पिता की गैर मौजूदगी में प्रेमी के घर चली जाती थी। गांव में प्रेमी युगल की बातें होने पर पिता को यह बात नागवार गुजर रही थी। किशोरी प्रेमी के साथ रहने के लिए काफी दिनों से जिद पर अड़ी थी। बताया जाता हैं सोमवार की तड़के किशोरी चुपचाप प्रेमी से मिलने के लिए जागी और वह दबे पांव घर से बहार जाने लगी। इसी बीच उसका पिता भी जाग गया।

बेटी से तड़के घर से बाहर जाने का कारण पूछा तो उसने साफ शब्दों में प्रेमी के घर जाने की बात कही। पिता के समझाने वह नहीं मानी। इसी बात को लेकर पिता.पुत्री में विवाद होने लगा। बेटी घर से जाने की जिद पर अड़ी थी। बेटी की जिद के आगे आक्रोशित पिता कमरे से तमंचा निकाल लाया और उसके सिर में गोली मार दी। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। गोली की आवाज होने पर आस पड़ोस के लोग नींद से जाग गए। मुहल्ले में खलबली मच गई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *