Saturday, April 27, 2024
नई दिल्ली

मार्केट के दुकानदार कोरोना नियमों का नहीं कर रहे थे पालन, एसडीएम ने दी चेतावनी, बोले बंद करवा देंगे बाजार….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली। दिल्ली सरकार कोरोना नियमों का पालन करवाने के लिए सख्त है। तमाम अधिकारियों को इन नियमों का पालन कराने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। साथ ही ये भी कहा गया है कि यदि नियमों का पालन नहीं किया जाता है तो वो मार्केट को बंद करवा सकते हैं। इसी कड़ी में एसडीएम प्रमोद कुमार ने कनाट प्लेस के जनपथ मार्केट के दुकानदारों को सख्त चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि यदि कोरोना प्रोटोकाल का पालन नहीं किया जा रहा है। यदि नियमों का पालन नहीं किया गया तो मार्केट को अनिश्चित काल के लिए बंद करवा दिया जाएगा। उन्होंने दुकानदारों को चेतावनी दे दी है। हालांकि इससे एक घंटे पहले उनकी ओर से ही ये आदेश जारी किया गया था कि मार्केट को अनिश्चित काल के लिए बंद कर दिया जाएगा। इसके कुछ देर बाद नया आदेश जारी किया गया।

अपने आदेश में उन्होंने कहा है कि यहां पर काफी संख्या में भीड़ होती है मगर कोरोना नियमों का पालन नहीं करवाया जा रहा है। इन नियमों का पालन करवाने के लिए दुकानदारों के साथ पहले बैठक भी की जा चुकी है मगर उसके बाद भी नियमों का पालन नहीं हो रहा है। इस वजह से कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा बना हुआ है। जनपथ मार्केट वैसे भी छोटी है यहां शारीरिक दूरी की अवहेलना की जा रही थी।

साथ ही एसडीएम की ओर से कनाट प्लेस थाने के एसएचओ और एनडीएमसी एरिया के एनफोर्समेंट अधिकारी को इसका पालन कराने के लिए कहा गया है। इस आदेश का पालन करने के बाद उसकी रिपोर्ट सौंपने के लिए भी कहा गया है। प्रशासन की ओर से कहा गया है कि यदि दुकानदार कोरोना प्रोटोकाल का पालन नहीं करेंगे तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। अगले कड़ी में दुकानों को बंद करवा दिया जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *