Sunday, April 28, 2024
Uncategorized

चकियाः कोलकाता जाने से दुखी हुए कर्मी….कहा फाइलिंग को हमेशा रखे मजबूत….अंग वस्त्र देकर किया…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

ग्राहक व बैंक के बीच मजबूत समन्यवय बनाकर किया गया कार्य-प्रबंधक शिवशंकर

शाखा प्रबंधक के स्थानांतरण पर बैंक कर्मियों ने दी विदाई

चकिया, चंदौली। नगर स्थित यूनियन बैंक आफ इंडिया के शाखा प्रबंधक शिवशंकर यादव का शुक्रवार को स्थानांतरण कोतकाता होने पर बैंक कर्मियों ने विदाई समारोह आयोजित किया। जिसमें बैंक परिवार की ओर से शाखा प्रबंधक को अंग वस्त्र व माला पहनाकर भावभीनी विदाई दिया।

विदाई समारोह के दौरान शाखा प्रबंधक ने कहा कि स्थानांतरण एक ऐसी प्रक्रिया है जिसके दौर से सभी गुजरना पड़ता है। लेकिन इस दौरान लोगों व स्टाप के साथ बीते हुए पलों को कभी भुलाया नहीं जा सकता। बैंक स्टापों ने पूरी तनमयता के साथ हमारा सहयोग किया। कभी भी कोई ऐसा समय नहीं आया जब लोगों ने कोई शिकायत किया हो। बैंक ग्राहक के बीच हमेसा समन्यवय बनाकर ही कार्य किया। मैं उम्मीद करता हूं कि आगे भी हमारे स्टाप ऐसे ही कार्य करेंगे। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण के दौरान भी हम लोगों ने सभी के साथ मिलकर कार्य किया। जिससे ग्राहकों को कई दिक्कत महसूस नहीं हुआ।

वहीं उन्होंने यह भी कहा कि हम और आप आते जाते रहेंगे। लेकिन बैंक में ग्राहकों से हमेशा समन्यवय बना रहता चाहिए। फाइलिंग में कभी भी कमी नहीं रखना चाहिए। फाइलिंग ही इतिहास होता है। कोई भी आता है तो फाइल को ही देखता है। वही ग्रामीण विकास अधिकारी चंद्रभान सिंह ने कहा कि यह एक ऐसा पल है एक तरह से जो हम सभी को दूखी करता है। लेकिन इतने दिनों में जो सिखने को मिला वह हमारे लिए काफी उपयोगी होगा। इस दौरान एकाउंटेंट जफर, वंदना सिंह, लालबरत, सुनील, अनिल, नवीन गुप्ता, गुप्त नाथ, पूर्वांचल पोस्ट प्रबंधक प्रशांत कुमार समेत बैंक के कई सम्मानित ग्राहक उपस्थित थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *