Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः जला ट्रांसफार्मर न बदलने से नाराज वार्ड वासियों ने किया प्रदर्शन, समय रहते नहीं बदला गया तो उपकेंद्र पर लगेगा ताला….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चकिया चंदौली। बुधवार को विद्युत उपकेंद्र पर जले ट्रांसफार्मर को लेकर नाराज वार्ड वासियों ने प्रदर्शन किया। नगर के विभूति नगर वार्ड में कई दिनों के बाद भी जला ट्रांसफार्मर न बदलने से नाराज लोगों ने चेतावनी दी कि जल्द ट्रांसफार्मर नहीं बदला तो वे उपकेंद्र पर ताला लगा दिया जायेगा।

बतादें कि ट्रांसफार्मर बीते शनिवार को धू.धू कर जल गया। इससे पूरा वार्ड अंधेरे में है। नगरवासियों ने ट्रांसफार्मर जलने की सूचना अभियंता को दी। आरोप है कि सूचना के बाद भी ट्रांसफार्मर बदलने के प्रति विभाग उदासीन बना रहा। प्रचंड उमस व गर्मी के चलते लोगों की हालत खराब हो गई। कांग्रेस के पूर्व जिला महासचिव श्रीप्रकाश मिश्र ने कहा ट्रांसफार्मर जल जाने से जहां लोग गर्मी से हाल बेहाल हैं वही पानी की भी किल्लत हो गई है। पेयजल आपूर्ति नहीं होने का असर नगर के अन्य मोहल्लों पर भी पड़ा है। आरोप लगाया कि कई बार सूचना देनेए मुख्यमंत्री पोर्टल व विभागीय हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज कराने के बाद भी ट्रांसफार्मर नहीं बदला गया। घंटों हंगामा के बाद मोहल्ला वासियों ने शीघ्र ट्रांसफार्मर नहीं बदले जाने पर अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन, उप केंद्र पर तालाबंदी की चेतावनी दी है। प्रेम बहादुर यादव, राजेश मिश्र, प्रशांत कुमार, दीपक सिंह, अब्दुल रहीम, रवि यादव समेत कई लोग शामि थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *