Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

प्रेमी की मदद से की पति की हत्‍या, रसोई में दफनाया शव, मामला दर्ज……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मुंबई। इलाके से एक चौंका देने वाली घटना सामने आयी है। यहां एक 28 वर्षीय महिला ने अपने प्रेमी की मदद से कथित तौर पर अपने पति की हत्‍या कर दी और उसके शव को रसोई में ही दफना दिया। मुंबई पुलिस के अनुसार इस घटना की जानकारी मृतक की 6 वर्षीय बेटी द्वारा अपने चाचा को दी जिसके बाद शिकायत दर्ज करवायी गई। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है जबकि हत्‍या में शामिल उसका प्रेमी अभी फरार है।

पुलिस के अनुसार महिला की पहचाना राशिदा शेख के तौर पर हुई है जबकि उसके प्रेमी की पहचान अमित मिश्रा के रूप में हुई है। इस मामले की आरोपी महिला राशिदा को गिरफ्तार कर लिया गया है लेकिन उसका प्रेमी फरार है। ये घटना दहिसर पूर्वी के रावल पाडा इलाके में 12 दिन पहले हुई थी आरोपी महिला ने अपने प्रेमी की मदद से अपनी नाबालिग बेटी के सामने ही पति रईस शेख की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी थी।

हत्‍या के बाद दोनों ने मिलकर शेख के शव को घर की रसोई में ही दफन कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार शेख कपड़ों की दुकान में सेल्‍समैन की नौकरी करता था। उसके पड़ोस में रहने वाले एक व्‍यक्ति ने जब उसे बीते 7 दिनों से नहीं देखा तो 25 मई को इस मामले में पुलिस को गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवा दी। ये मामला तब सामने आया जब शेख का भाई उसके घर आया और उसकी भतीजी ने हत्‍या के बारे में सारी बात अपने चाचा को बता दी। शिकायत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने खुदाई कर शव को जब्‍त कर लिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *