Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

दुल्‍हन की सहेल‍ियों के साथ सेल्‍फी ले रहे थे युवक, ​​​​​लड़की वालों ने बरात‍ियों को बनाया बंधक, माफी मांगने पर व‍िदा हुई दुल्‍हन….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मुरादाबाद। कटघर थाना क्षेत्र में एक शादी समारोह में सेल्फी ने खलल डाल दिया। युवतियों संग सेल्फी लेने को लेकर शुरू हुआ विवाद इस कदर तूल पकड़ा कि बरातियों को बंधक बनाकर उन्हें बेरहमी से पीटा गया। पुलिस के हस्तक्षेप बाद विवाह समारोह संपन्न हुआ।

कटघर थाना क्षेत्र में एक विवाह घर में गुरुवार को निकाह का आयोजन किया गया। जिस लड़की का निकाह होने वाला था वह गागनवाली मैनाठेर की रहने वाली है। जबकि बारात असदपुर से आई थी। बारात चढ़त के बाद निकाह की तैयारियां शुरू हुई। उधर बाराती खाना खाने में जुटे। इस बीच बारात में शामिल तीन युवक लड़कियों पर डोरे डालने में जुट गए। वह युवतियों संग सेल्फी लेने की कोशिश करने लगे। युवतियों ने सेल्फी लेने का विरोध किया। फिर भी मनचले नहीं मानें। तब युवतियों ने स्वजनों से शिकायत की। बताया कि न चाहते हुए बारात में आए युवक उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे हैं। तब स्वजनों ने विरोध करते हुए युवकों की तलाश शुरू की। वह गाली गलौज व मारपीट पर उतारू हो गए। देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी। लड़की पक्ष ने बारातघर के दरवाजे बंद कर दिए। फिर बारातियों को बंधक बनाकर उनकी पिटाई शुरू कर दी। इससे बरात घर में अफरातफरी मच गई। मारपीट की सूचना पर पुलिस मौके पर आई। बारात घर का दरवाजा खुलवाया। पुलिस ने दोनों पक्षों में पंचायत कराई। बरातियों ने गलती स्वीकार की। तब निकाह की रस्म पूरी हो सकी। थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह ने बताया कि प्रकरण में कोई तहरीर नहीं मिली है। आपसी सहमति के आधार पर दोनों पक्षों ने निकाह संपन्न कराया। दुल्हन विदा होकर ससुराल चली गई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *