Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशमेरठ

प्लाट पर कब्‍जा करने आए आरोपितों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, मची अफरा, तफरी…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मेरठ। प्लाट पर कब्जे को लेकर ताबड़तोड़ फायरिंग हो गई। प्लाट स्वामी ने पड़ोसी के घर में घुसकर जान बचाई। आसपास के लोग दौड़े तो आरोपित धमकी देते हुए फरार हो गए। सूचना पर सीओ भी मौके पर पहुंच गए और मामले की जानकारी ली। लोगों ने सीओ को पूरी दास्‍तां बताई। भू स्‍वामी की तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुट गई है।

परतापुर थाना क्षेत्र के काशी गांव निवासी अफजाल का लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के समर गार्डन में प्लाट है। वह निर्माण कार्य करा रहे हैं। आरोप है कि क्षेत्र के ही कुछ लोग प्लाट पर कब्जा करना चाहते हैं। इसके चलते ही आरोपित एकत्र हो गए और मजदूरों को भगा दिया। अफजाल और उसके रिश्तेदार नदीम ने विरोध किया तो आरोपियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

घर में घुसकर बचाई जान

भू स्‍वामी ने घटना की जानकारी देते हुए खौफनाक घटना बताया तो पुलिस के होश उड़ गए। बताया कि कब्‍जे का विरोध किया तो ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। दोनों ने पड़ोसी के घर में घुसकर जान बचाई। इसके साथ ही आरोपितों ने आधी बनी दीवारों को गिरा दिया। आसपास के लोग एकत्र हुए तो आरोपित धमकी देते हुए फरार हो गए। सूचना पर सीओ अरविंद चौरसिया और थाना पुलिस पहुंची। पीड़ित ने तहरीर दे दी है। सीओ ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही उनको पकड़ लिया जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *