Wednesday, May 8, 2024
Uncategorized

रास्ते में युवती ने कहा. अंकल जी नमस्ते, सपा के पूर्व नेता ने घर ले जाकर की शर्मनाक हरकत……

शाहजहांपुर। युवती से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। आरोप सपा के पूर्व नेता पर लगा है। इस मामले को लेकर दो दिन पंचायत हुई। इसके बाद पीड़ित युवती ने आरोपी के खिलाफ थाने में तहरीर दी। जिसके आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

थाना सदर बाजार के एक मोहल्ला निवासी युवती ने तहरीर देकर बताया कि वह अपने घर से काम पर जा रही थी। तभी रास्ते में ताऊ का दोस्त विजय मिल गया। युवती ने अंकल जी कहकर नमस्ते किया। इस पर आरोपी विजय ने उसे घर छोड़ने के बहाने कार में बैठा लिया और ओसीएफ के पास स्थित अपने मकान में ले गया।

दो दिन चली पंचायत

युवती का आरोप है कि विजय ने अपने घर ले जाकर उसके साथ छेड़छाड़ की। वह किसी तरह बचकर निकली और थाने में सूचना दी। पुलिस ने मौके पर जाकर जांच की। इस मामले में दो दिन चली पंचायत के बाद मामले में पुलिस ने ओसीएफ कॉलोनी निवासी विजय के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खां ने बताया कि विजय पूर्व में अल्पसंख्यक सभा में पदाधिकारी था। लंबे समय से वह संगठन के कार्यक्रमों में नहीं आता है। हालांकि विजय भाजपा के कार्यक्रमों में नजर आता है। सीओ सिटी बीएस वीर कुमार ने बताया कि मामले की जांच कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *