Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

पिता की गंदी हरकत से नाराज बेटे ने दिया धक्का, पत्थर से टकराया सिर और हो गई मौत……..

सोनभद्र जिले के शाहगंज थाना क्षेत्र केग्राम पंचायत दुगौलिया में पिता के अश्लील हरकतों से नाराज नाबालिग पुत्र ने पिता को धक्का दे दिया। डंडे से पिटाई भी की। पत्थर से सिर टकराने से पिता की मौत हो गई। परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने नाबालिग पुत्र को हिरासत में लिया है। अपर पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का जायजा लिया।

पुलिस के मुताबिक शाहगंज क्षेत्र के ग्राम पंचायत दुगौलिया निवासी जर्मनी बैगा के दो पुत्र हैं। जिनमें से बड़े पुत्र की शादी हो चुकी है। बड़ा पुत्र बाहर रहता है। उसकी पत्नी रक्षा बंधन पर अपने मायके गई थी। जहां गुरुवार शाम पार्टी आयोजित किया गया था। वहां जर्मनी बैगा भी पत्नी पार्वती और छोटे पुत्र के साथ गया था। भोजन के बाद देर शाम जर्मनी शराब के नशे में धुत्त हो गया।

रिश्तेदारों के सामने पत्नी से कर रहा था अश्लील हरकत

नशे की हालत जर्मनी रिश्तेदार और घरवालों के सामने ही अपनी पत्नी पार्वती के साथ अश्लील हरकत करने लगा। पार्वती के विरोध करने के बाद भी वह नहीं माना। यह देख उसका छोटा पुत्र पिता को हटाने और समझाने लगा। नहीं मानने पर नाबालिग पुत्र ने पिता को धक्का दे दिया। जर्मनी जमीन पर गिरा लेकिन उसका सिर पत्थर से जा टकराया।

गंभीर चोट लगने की वजह से जर्मनी बैगा की रात में मौत हो गई। घटना की सूचना शुक्रवार सुबह घरवालों ने पुलिस को दी। सूचना पर सीओ घोरावल अमित कुमार के नेतृत्व में शाहगंज पुलिस मौके पर पहुंच गई। पूछताछ के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने मृतक के 17 वर्ष के नाबालिग पुत्र को हिरासत में लिया है।

एएसपी ने घटनास्थल का किया निरीक्षण

अपर पुलिस अधीक्षक मुख्यालय कालू सिंह ने शुक्रवार सुबह दुगौलिया गांव पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस के हिरासत में लिए गये आरोपी पुत्र ने बताया कि उसके पिता शराब के नशे में आए दिन इस तरह की हरकत किया करते थे। इससे वह आजिज आ चुका था। एक बार फिर से ऐसी हरकत होने से उसने अपना आपा खो दिया। मृतक की पत्नी ने अपने पुत्र के विरुद्ध तहरीर देने की बात कही है। इस संबंध में सीओ अमित कुमार ने बताया कि मां के साथ गलत हरकत देख नाराज छोटे पुत्र ने पिता पर लाठी से हमला कर दिया था, जिससे उसकी मौत हो गई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *