Tuesday, April 30, 2024
इलाहाबादउत्तर-प्रदेश

उमेश पाल हत्याकांड में मारे गए शूटर उस्मान का भाई कारोबारी पर हमले में हुआ घायल, अस्पताल में भर्ती…..

प्रयागराज। उमेश पाल हत्याकांड में शूटर विजय चौधरी उर्फ उस्मान एनकाउंटर के गवाह पर रात में हमला किया गया। आरोप है कि कौंधियारा इलाके में रात में घर लौट रहे कारोबारी नीरज शुक्ला की बोलेरो रोक फायरिंग और लूट की कोशिश की गई।

एनकाउंटर में मारे गए विजय चौधरी उर्फ उस्मान के भाई राकेश चौधरी पर हमले का आरोप लगा है। मंगलवार आधी रात की घटना में हमलावर राकेश चौधरी खुद गम्भीर रूप से घायल हो गया। खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया है।

राकेश चौधरी के खिलाफ भी कई आपराधिक केस हैं। वह जेल से अदालत लाते समय प्रिजन वैन से कूदकर भागने का भी आरोपित है।

विजय चौधरी उर्फ उस्मान को पुलिस ने किया था ढेर
24 फरवरी को उमेश पाल और दो सरकारी गनर की हत्या के बाद छह मार्च को एसओजी ने शूटर विजय चौधरी उर्फ उस्मान को कौंधियारा इलाके में मुठभेड़ में मार गिराया था। उस मुठभेड़ मामले में नीरज शुक्ला को पुलिस ने गवाह बनाया है। आरोप है कि रात में नीरज बोलेरो में घर लौट रहे थे तभी राकेश और उसके साथियों ने रोकने का प्रयास किया और फायरिंग की।

एसीपी कौंधियारा राजीव यादव ने बताया कि घटनाक्रम की जांच की जा रही है। राकेश चौधरी कुछ समय पहले जेल से छूटा है। आरोप है कि वह एनकाउंटर के गवाह को धमकाने के लिए रास्ते में रोक रहा था तभी बोलेरो की टक्कर लगने से घायल हो गया। एफआइआर और घटनाक्रम के अनुसार जांच और कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *