Sunday, April 28, 2024
नई दिल्ली

भूत बंगला में किशोरी से युवकों ने की छेड़छाड़, समझौते के बाद किया स्वजनों पर हमला, दी धमकी…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

रुद्रपुर। उत्तराखंड के रुद्रपुर में एक बार फिर से एक बेटी के साथ छेड़छाड़ की गई। परिजनों ने जब मामले की जानकारी पुलिस को दी तो परिवार वालों पर दबाव बनाकर समझौता करा दिया गया। इस समझौते के बाद आरोपितों ने पीड़िता के घर में घुसकर उसके परिवार वालों के साथ मारपीट की।

भूत बंगला में किशोरी से छेड़छाड़ की गई। मामले की सूचना पुलिस को दी गई तो पीड़िता के स्वजन पर दबाव बनाकर आपसी समझौता करा दिया गया। आरोप है कि बाद में आरोपितों ने घर में घुसकर पीड़िता के स्वजनों पर हमला कर दिया। इस मामले में पीड़ित पक्ष ने पुलिस को तहरीर सौंप कार्रवाई की मांग की है। पुलिस जांच कर रही है।

14 साल की किशोरी से 5.6 युवक करते हैं छेड़छाड़

पुलिस के मुताबिक भूत बंगला निवासी महिला ने बताया कि उसकी 14 साल की पुत्री है। मोहल्ले के ही पांच.छह युवक आए दिन उसकी पुत्री से छेड़छाड़ करते हैं। सोमवार शाम को भी आरोपितों ने उसकी पुत्री से छेड़छाड़ की। इसका पता चलते ही उन्होंने पुलिस के कंट्रोल रूम में सूचना दी। इस मामले में मोहल्ले के लोगों ने समझौता करा दिया।

पीड़िता के घर में घुसकर आरोपितों ने की मारपीट

आरोप है कि मंगलवार रात पीड़िता घर में ही थी। इसी बीच आरोपित जबरन उसके घर में घुस आए और गाली गलौज करने लगे। उसके विरोध करने पर उन्होंने उसकी पिटाई कर दी। यह देख अन्य स्वजन बीच बचाव को आए तो उन पर भी हमला कर दिया गया। शोर.शराबा होने पर पड़ोसी एकत्र हुए तो आरोपित पूरे परिवार को जान से मार देने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

पुलिस कर रही मामले की जांच

पीड़िता की मां ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। रम्पुरा चौकी प्रभारी केसी आर्या ने बताया कि शिकायत मिली है। जांच की जा रही है। इसके बाद आरोपितों पर केस दर्ज कर गिरफ्तारी की जाएगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *