Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

जीजा.साली के मजाक को लेकर गंभीर हो गया मामला, लाठी.डंडे चल गए, दो के सिर फटे, एक घायल……

नेह सिंह राठौर का यह नया गाना। देखें यह नया वीडियो लिंक क्लिक करके

गोंडा, लखनऊ।। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज़ नेटवर्क

जिले के कटरा बाजार थाना क्षेत्र के बनगांव के भगई पुरवा में शुक्रवार को शादी के बाद विदाई के समय हंसी.मजाक से बात बिगड़ गई और मारपीट हो गई।

विदाई के समय दूल्हे के चचेरे भाई और दुल्हन की बड़ी बहन आपस में बात कर रहे थे। इसी दौरान मजाक में कही गई कोई बात दुल्हन की बहन के पति को नागवार लगी। वह मजाक कर रहे युवक से भिड़ गए और मारपीट हो गई।

दोनों में जमकर लाठी.डंडे चले। जिसमें दो लोगों के सिर फूट गए। दोनों को सीएचसी कटरा बाजार लाया गया। जहां एक की हालात नाजुक देख चिकित्सक ने जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया।

बनगांव के भगई पुरवा में गुरुवार को शोभाराम की लड़की की शादी थी। शोभाराम के पुत्र विपिन ने बताया कि शुक्रवार सुबह विदाई के समय नौ बजे थाना कौड़िया के गुदगुदिया गांव निवासी दूल्हा संतोष व बारातियों को नाश्ता कराया जा रहा था। तभी साथ में आए दूल्हे के चाचा के लड़के शिवम व उसकी बड़ी बहन में हंसी मजाक चल रहा था। पास में खड़े चौधरीगोडा भग्गड़वा बाजार थाना हूजुरपुर, बहराइच निवासी उसके जीजा फूलचंद व शिवम में मजाक को लेकर विवाद हो गया। देखते ही देखते दोनों में मारपीट शुरू हो गई। इसमें फूलचंद व शिवम के सिर फट गए। पुलिस ने मामले को शांत कराकर एम्बुलेंस से शिवम 20 को सीएचसी कटरा बाजार भेजा। शिवम की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल भेजा गया है।

थाना प्रभारी मनोज कुमार राय ने बताया कि जीजा.साली के मजाक को लेकर हुए विवाद में शिवम को ज्यादा चोटें आईं हैं। शिवम के पिता रामबहादुर की तहरीर पर फूलचंद सहित पांच लोगों पर केस दर्ज किया गया है। मामले में दुल्हन के जीजा फूलचंद ने भी थाने में तहरीर दी। आरोप लगाया कि थाने पर उसकी तहरीर लेकर न तो केस दर्ज किया गया और न ही उसका इलाज कराया गया। थाना प्रभारी मनोज कुमार राय ने कहा कि पूरे मामले की जांच हो रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *