Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

चार बच्चों की मां से था प्यार, युवक ने पेड़ पर फंदा लगाकर दे दी जान, वजह हैरान करने वाली…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

महराजगंज जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पनियरा क्षेत्र के एक गांव के युवक का शव रोहिन नदी के किनारे बुधवार को जामुन के पेड़ पर मफलर के सहारे लटका मिला है। वह चार बच्चों की मां से प्रेम करता था। समझौते के बाद भी उसने संबंध नहीं तोड़ा, इसी बीच प्रेमी की शादी तय हो गई तो प्रेमिका ने फर्जी मुकदमें में फंसाने की धमकी दी। इससे आहत होकर प्रेमी ने मौत को गले लगा लिया। पुलिस टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और पेड़ से युवक के शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताया जा रहा है कि मृतक युवक पनियरा थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला है, जो अपने गांव में ही एक शादीशुदा चार बच्चों की मां के साथ लगभग 10 वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक ने चोरी से शादी भी कर लिया था। जब महिला के पति को इसकी भनक लगी तो उसने तत्काल पनियरा पुलिस को तहरीर देकर आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

पनियरा थाना परिसर में आठ माह पूर्व इस मसले को लेकर प्रेमिका के पति और प्रेमी के बीच सुलह समझौता हुआ था कि पत्नी के साथ कोई बात व्यवहार नहीं रखेंगे। मंगलवार सुबह महिला को यह भनक लगी कि मेरा प्रेमी पति किसी और लड़की के साथ विवाह कर रहा है, जिसकी शादी 22 जून 2023 तय है।

इसको लेकर महिला काफी आहत हो गई और अपने प्रेमी के घर पहुंची। इसी बात को लेकर दोनों के बीच खूब कहासुनी हुई। महिला ने अपने प्रेमी पति को फर्जी मुकदमे में फंसाकर जेल भिजवाने की धमकी दी। डर के कारण युवक ने रोहिन नदी के किनारे जामुन के पेड़ पर मफलर लगाकर आत्महत्या कर ली।

थानाध्यक्ष स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों की जानकारी हो सकेगी। तहरीर के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *