Friday, May 3, 2024
आगराउत्तर-प्रदेश

किशोरी से दरिंदगी, कांटों के बीच रात भर मौत से संघर्ष करती रही पीड़िता, होश आने पर पुलिस को सुनाई आपबीती……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आगरा। जंगल में कांटों के बीच किशोरी पूरी रात मृत्यु से संघर्ष करती रही। उसे जहां फेंका गया था। पूरे क्षेत्र में कांटेदार झाड़ियां हैं। उधर लोग लग कम जाते हैं। वह कांटों में घिसटकर सड़क की ओर नहीं आती तो ग्रामीणों को पता नहीं चलता। उपचार में देरी से उसकी जान पर आ सकती थी। सिकंदरा के जिस जंगल में किशोरी मिली, वह करीब छह किलोमीटर का है। यमुना से लगा हुआ है।

घटनास्थल के सौ मीटर में मिला दुपट्टा, चप्पल और घड़ी

किशोरी सड़क से करीब 250 मीटर दूर जंगल में फेंकी गई थी। स्वजन ने बताया कि घटनास्थल के 100 मीटर के क्षेत्र में किशोरी की घड़ी, दुपट्टा और चप्पल पड़ी मिलीं। किशोरी के साथ दरिंदगी के बाद उसका गला घोंटकर साजिश के तहत फेंका था। जिससे कांटों के बीच कोई पहुंच न सके। वह करीब 100 मीटर तक कांटों में घिसटती हुई जंगल से सड़क की ओर आई थी। जिसके चलते वहां से निकलते दूधिया की नजर उस पर पड़ गई थी। किशोरी के सिर में कई कांटे लगे हुए थे। मां ने मौके पर कांटा निकालने का प्रयास किया। वह इतना गहरे घुसा था, काफी प्रयास के बाद नहीं निकल सका।

कांटों पर घिसटकर बाहर आई

अस्पताल में चिकित्सकों ने उपचार के दौरान कांटा बाहर निकाला। किशोरी को जंगल में शुक्रवार की सुबह कुछ देर को होश आया। उठकर चलने में खुद को असमर्थ पाया।इसके बावजूद उसने हिम्मत नहीं हारी। कांटों पर घिसटकर बाहर आने का प्रयास किया। असहनीय दर्द के चलते वह दोबारा बेहोश हो गई। मगर, तब तक स्वजन उसके पास पहुंच चुके थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *