Saturday, April 27, 2024
नई दिल्ली

दुर्घटना के बाद हाईवे के किनारे बैठे थे ऋषभ पंत, डेयरी संचालक ने बताया, कार से कैसे निकले बाहर……

रुड़की। क्रिकेटर ऋषभ पंत कार दुर्घटना के बाद हाईवे किनारे बैठ गए थे। प्रत्‍यक्षदर्शी डेयरी संचालक ने बताया कि ऋषभ कैसे दुर्घटनाग्रस्‍त कार से बाहर निकले। शुक्रवार तड़के करीब साढ़े पांच बजे नारसन बॉर्डर पर ऋषभ पंत की कार अनियंत्रित को गई और सड़क पर पलट गई। गनीमत रही कि कोई अनहोनी नहीं हुई।

खुद ड्राइव कर मां से मिलने रुड़की आ रहे थे ऋषभ

ऋषभ कार में अकेले थे और खुद ड्राइव कर मां से मिलने रुड़की आ रहे थे। इसके अलावा जिस स्थान पर एक्सीडेंट हुआ है वह ब्लैक स्पॉट भी है। वहीं दुर्घटना स्‍थल के कुछ दूर डेयरी संचालक ने यह पूरा घटनाक्रम अपनी आंखों से देखा और बताया कि किस प्रकार ऋषभ ने कार से निकल कर अपनी जान बचाई।

दुर्घटनास्‍थल के नजदीक डेयरी चलाने वाले ने बताई आंखों.देखी
दुर्घटनास्‍थल के नजदीक डेयरी चलाने वाले कुशल वीर ने बताया कि ऋषभ खुद ही कार से बाहर निकल आए थे। तभी परिवहन निगम के एक परिचालक व कुछ अन्‍य लोग मदद के लिए वहां पहुंच गए।

कार पलटने पर सड़क पर बिखर गए रुपये

वहीं ऋषभ के बैग में तीन से चार हजार रुपये कैश थे। कार पलटने पर कुछ रुपये बाहर सड़क पर बिखर गए। तभी वहां से गुजर रहे कुछ युवक इन्‍हें उठा ले गए। उस वक्‍त आसपास के कुछ लोग ऋषभ को एंबुलेंस से भिजवाने की तैया‍री में जुटे थे। उन्‍होंने ऋषभ को हाईवे के किनारे बैठा रखा था। कुछ ही देर में एंबुलेंस आ गई थी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *