Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

राजघाट थाने में बैरक की छत से गिरकर सिपाही की मौत, हड़कंप……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर के राजघाट थाने पर तैनात एक सिपाही की बैरक की छत से गिरकर मौत हो गई। इस घटना से थाने में हड़कंप मच गया। साथी पुलिसकर्मियों ने सिपाही को आनन.फानन में अस्‍पताल पहुंचाया जहां डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया। सिपाही के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार बलिया के बासडीह के रहने वाले 25 वर्षीय अभिषेक सिंह पुत्र अखिलेश्वर सिंह गोरखपुर में पुलिस कांस्‍टेबल के पद पर तैनात थे। वह 2021 बैच के कांस्‍टेबल थे। वर्तमान में उनकी तैनाती राजघाट थाने के बसंतपुर चौकी पर थी। यहां वह पिछले 10 महीने से तैनात थे। हमेशा की तरह सोमवार की रात भी अभिषेक थाने की बैरक के प्रथम तल पर सोए थे।

मंगलवार की भोर में उनका शरीर असंतुलित हो गया और वह प्रथम तल से नीचे गिर गये। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई। अभिषेक की अभी उनकी शादी नही हुई थी। इस तरह उनके निधन से साथी पुलिसकर्मियों में शोक है। अभिषेक की मौत की खबर उनके परिवार के लोगों को दे दी गई है। पुलिस परिवारीजनों के गोरखपुर पहुंचने का इंतजार कर रहे हैं। अभिषेक के पिता किसान हैं। गांव पर अभिषेक का एक भाई और एक बहन पिता के साथ रहती है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *