Wednesday, May 1, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

खाकी बनी शिकारः महिला थाना प्रभारी का वीडियो बनाया…..फिर मांगे रुपये, इतने हजार न देने पर किया यह घिनौना काम…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मुरादाबाद के महिला थाना प्रभारी का वीडियो एडिट कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर पांच हजार रुपये मांगे। थाना प्रभारी ने रुपये नहीं दिए तो आरोपी ने उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। शुक्रवार को सिविल लाइंस थाने में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

महिला थाना प्रभारी दीपा त्यागी ने सिविल लाइंस थाने में परवेज अंसारी और उसके साथी के खिलाफ आईपीसी की धारा 384, 506 और आईटी एक्ट 67 में केस दर्ज कराया है। जिसमें उन्होंने बताया कि बीस अक्तूबर को वह सीसीएनएस कक्ष से अपने केबिन में जा रही थीं। इसी दौरान परवेज और उसके साथी ने वीडियो बना ली थी।

इसके बाद परवेज अंसारी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पांच हजार रुपये की मांग की। 27 अक्तूबर को परवेज अंसारी और उसका साथी दोबारा महिला थाने पहुंचा और उसने दीपा त्यागी से फिर से रुपयों की मांग की। थाना प्रभारी ने रुपये देने से इनकार किया तो वीडियो को एडिट कर उसमें फिल्मी गाने और डॉयलाग लगा दिए। इसके बाद उसे यूट्यूब चैनल पर पोस्ट कर दिया। इसके अलावा ट्विटर पर पोस्ट किया।

पुलिस अधीक्षक नगर अखिलेश भदौरिया ने बताया कि आरोपी परवेज अंसारी निवासी मोहल्ला डेहरिया को गिरफ्तार कर लिया है। उसने पुलिस पूछताछ में कबूला है कि वीडियो उसके द्वारा ही बनाई थी। इसके बाद उसने अपने साथी के साथ मिलकर वीडियो एडिट कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया है। शुक्रवार शाम पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह ने बताया कि परवेज के साथी के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *