Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

शादी रुकवाने के लिए दो घंटे तक थाने में बैठी रही रेप पीड़िता, आरोपी ले गया दुल्हनिया…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में दुष्कर्म के आरोपित की शादी रुकवाने के लिए शनिवार को पीड़िता भटहट पुलिस चौकी पर दो घंटे तक बैठी रही। हालांकि मामला बिगड़ता देख चौकी प्रभारी ने महिला पुलिस भी बुला लिया था। बाद में न्याय दिलाने का भरोसा देकर किसी प्रकार पुलिस ने समझा.बुझाकर पीड़िता को वापस घर भेज दिया।

पीड़िता द्वारा पुलिस चौकी पर आत्महत्या करने के प्रयास के बाद जून 2022 को सात के विरुद्ध धमकी देकर दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज किया गया था। मुख्य आरोपित कुछ दिन पहले ही जमानत पर जेल से बाहर आया है। युवती ने गुलरिहा क्षेत्र के एक युवक पर शादी का झांसा देकर दस साल तक साथ रखने के बाद दूसरी शादी करने का आरोप लगाया था। कार्रवाई नहीं होने से आहत पीड़िता पेट्रोल का डब्बा लेकर आत्महत्या करने का प्रयास की थी।

एसएसपी के निर्देश पर आरोपित उसके भाइयों एवं रिश्तेदारों के खिलाफ धमकी व दुष्कर्म की धारा में गुलरिहा पुलिस ने केस दर्ज किया था। इस संबंध में चौकी प्रभारी ज्योति नारायण तिवारी ने बताया कि मामले में सात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज है। आरोपित जमानत पर जेल से रिहा हुए हैं। पीड़िता को समझाया गया है कि शादी कानूनन नहीं रोकी जा सकती है। मामले की विवेचना चल रही है। पीड़िता को पूरी तरह न्याय दिलाया जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *