Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

अमृत सरोवर में डूबकर छात्र की मौत, देश के पहले अमृत सरोवर को देखने गया था स्कूल का दल……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

रामपुर। देश का पहला अमृत सरोवर उत्तर प्रदेश के रामपुर जनपद के पटवाई में तैयार हुआ था। इसकी तारीफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने मन की बात कार्यक्रम में भी कर चुके हैं। लेकिन, इसी अमृत सरोवर में बुधवार को हादसा हो गया। स्कूल के दल के साथ गए एक छात्र की अमृत सरोवर में डूबने से मौत हो गई।

पटवाई का अमृत सरोवर देश का पहला अमृत सरोवर है। यहां बुधवार को एक छात्र की डृबकर छात्र की मौत हो गई। छात्र के स्वजन ने हंगामा किया तो पुलिस ने स्कूल के शिक्षक और शिक्षिका को पकड़ लिया। लोग इन पर लापरवाही बरतने का आरोप लगा रहे हैं।

रामपुर के पटवाई में देश का पहला अमृत सरोवर बना है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी मन की बात कार्यक्रम में इस अमृत सरोवर की तारीफ की थी। यह बेहद खूबसूरत है। इसमें नौका विहार की भी व्यवस्था है। इसे देखने के लिए दूर.दूर से लोग आ रहे हैं। बुधवार को पटवाई के ही जूनियर हाईस्कूल के छात्र घूमने के लिए गए हुए थे।

साथ में टीचर भी थे। इसी दौरान कक्षा सात का छात्र जुनेद पुत्र इरशाद अमृत सरोवर में डूब गया। उसके डूबने की किसी को जानकारी भी नहीं हो सकी। बाद में तमाम छात्र स्कूल पहुंचे तो इरशाद के गायब होने का पता लगा। इसके बाद गोताखोरों से तालाब में उसकी तलाश कराई गई। दोपहर 2ः30 बजे उसका शव बरामद हुआ।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *