Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

जिससे प्रेम विवाह करने के लिए परिवार वालों से किया था झगड़ा, उसी की हत्या करके बच्चों को लेकर पति फरार……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के थाना कटघर के रहमत नगर गली नंबर.आठ में रहने वाले आसिफ जिस रूबी को पाने के लिए उसके स्वजन से भी लड़ गया था। वही पत्नी की हत्या करके बच्चों को साथ लेकर घर से फरार हो गया। आरोप है कि शुक्रवार को आधी रात आरोपित ने स्वजन की मदद से घटना को अंजाम दिया। मायके वालों ने पोस्टमार्टम के बाद शव को सुपुर्दे खाक कर दिया।

गली नंबर.2 करबला निवासी शफीक अहमद ने बताया कि शुक्रवार को रात साढ़े बारह बजे उन्हें सूचना मिली कि बेटी रूबी की मौत हो गई है। आठ साल पहले रूबी ने आसिफ से प्रेम विवाह किया था। सूचना पर स्वजन रूबी की ससुराल पहुंचे। घर में शव पड़ा हुआ था। पति आसिफ और रूबी के तीनों बच्चे घर पर नहीं थे। आस पास के लोगों से जानकारी कीए लेकिन कोई कुछ बताने के लिए तैयार नहीं हुआ।

उन्हें शक था कि आसिफ ने उसके साथ मारपीट की होगी। क्योंकि वह कई साल से उसका उत्पीड़न कर रहा था। पुलिस भी मौके पर पहुंची और रूबी के शव का पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रूबी की मौत की वजह लीवर फटने को बताया गया है। आशंका जताई जा रही है कि रूबी के पेट पर लात मारी होगी। प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा ने बताया कि रूबी के स्वजन की ओर से तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *