Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

चंदौली की युवती ने इस दारोगा पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का लगाई आरोप, डीसीपी से लगाई गुहार……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

वाराणसी कमिश्नरेट के वरुणा जोन अंतर्गत सारनाथ थाने में तैनात एक दरोगा पर एक युवती ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने और विरोध पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने डीसीपी वरुणा जोन कार्यालय में प्रार्थना पत्र देकर गुहार लगाई है। शिकायत पत्र के आधार पर डीसीपी वरुणा जोन ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

चंदौली की रहने वाली युवती के अनुसार सुंदरपुर इलाके में किराये पर कमरा लेकर रहने के दौरान नौ माह पूर्व उस दरोगा से मुलाकात हुई थी। आरोप है कि इस बीच दरोगा से नजदीकियां बढ़ी और दरोगा ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया।

आरोप है कि वह जब भी शादी की बात करती तो और समय की मांग करता। इस दौरान उसने शादी का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म किया। इसी बीच नौ माह का समय बीतने के बाद जब शादी की बात पर अड़ी तो दरोगा शादी करने से मुकर गया। वहीं काशी जोन से दरोगा का ट्रांसफर वरुणा जोन में हो गया और इस वक्त वह सारनाथ थाने के अंतर्गत एक चौकी पर तैनात है।

यही नहीं, फोन करने पर धमकी दी कि ज्यादा उड़ोगी तो फर्जी मुकदमे में फंसा दूंगा। युवती का आरोप है कि दरोगा ने उसके साथ मारपीट भी की है। इस प्रकरण को लेकर पीड़िता ने डीसीपी वरुणा जोन में प्रार्थना पत्र दिया है। उधर मामले में पुलिस अधिकारी दरोगा से पूछताछ भी शुरू कर चुके हैं।

 

बोलने से कतरा रहे पुलिस अधिकारी

वरुणा जोन के पुलिस अधिकारी इस प्रकरण पर अभी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, मामले की जांच के बाद ही कुछ ठोस एक्शन लिया जाएगा। फिलहाल युवती के आरोप ने पुलिस महकमे को सकते में डाल दिया है।

 

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *