Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः बसपा के वोटों में लगाया सेंध……अखिलेश यादव की मौजूदगी में सपा ज्वाइन करने वाले राव के प्रथम आगमन पर उत्साह, बसपा को झटका दिलाते हुए कई प्रधान व पूर्व प्रधान सहित नेताओं को कराया पार्टी में ज्वाइन……..बसपा के पूर्व विधान सभा अध्यक्ष ने भी दिया झटका……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चकिया, चंदौली। बसपा के पूर्व मंडल कोआर्डिनेटर व पूर्व जिला पंचायत सदस्य महेन्द्र राव ने हाल ही में लखनऊ जाकर पूर्व सीएम अखिलेश यादव के मौजूदगी में सपा ज्वाइन करते हुए बसपा को अलविदा कहा। सपा ज्वाइन करते ही स्थानीय सपा कार्यकर्ताओं में खुशी लहर दौड़ गई। मंगलवार को सपा नेता महेन्द्र राव का सपा के केंद्रीय कार्यालय पर प्रथम आगमन हुआ। जहां पर कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया। वहीं राव ने कई वर्तमान व पूर्व ग्राम प्रधानों को सपा ज्वाइन कराते हुए बसपा को जोरदार झटका दिया। कहा अब बसपा के वोटों में सेंध लगना शुरु हो गया है।

मंगलवार को विधान सभा के कार्यालय पर प्रथम आगमन के दौरान सपा विधान सभा अध्यक्ष प्रभु नारायण यादव की मौजूदगी में कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत करते हुए बधाई दिया। वहीं सपा ज्वाइन करने के बाद पहली बार आने पर अपने साथ महेन्द्र राव ने कई प्रधान व पूर्व प्रधान के साथ-साथ बसपा के नेताओं को सपा की सदस्यता दिलाई।

इस दौरान विस अध्यक्ष ने कहा कि महेन्द्र राव के आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी। इस बार सभी के सहयोग से अखिलेश यादव जी को मुख्यमंत्री बनाना है। जिससे गरीब, असहायों वंचितों का विश्वास जग सके। एक-एक कार्यकर्ता बूथ पर दिनरात एक करके तैयारी कर रहा है। जनता भी मूंड बना ली है कब चुनाव होगा बटन दबाया जाए।

वहीं विस अध्यक्ष व महेन्द्र राव सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के मौजूदगी में पूर्व विधान सभा अध्यक्ष बसपा घनश्याक प्रधान, ग्राम प्रधान नरेन्द्र, लक्ष्मन, प्रदीप, गुप्त नाथ, रामसहायक प्रधान, राजेश प्रधान, सतेन्द्र प्रधान, गुप्तेश्वर बिंद, महेन्द्र बिन्द, दिलशाद गुप्ता, राजकुमार, वकील प्रसाद, राजेश राजभर, पारस राजभर, प्रमोद मौर्या, बहादुर, प्रेम शंकर, रामचरित्र मौर्या सहित सैकड़ों ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

वहीं प्रथम आगमन पर राव ने कहा कि बसपा अपने मूल सिद्धांतों से भटक चुकी हैं। बाहरी लोगों को कैसे स्वीकार करेगी। कार्यकर्ताओं का सम्मान कभी नहीं हुआ है। यहां से बसपा प्रत्याशी को हराकर सपा को हजारों वोटों से जीत दिलायेंगे। जिससे अखिलेश यादव जी मजबूत होंगे और प्रदेश में युवाओं के धड़कन अखिलेश यादव के नेतृत्व में सरकार बनेगी। इस दौरान मुन्नू डाक्टर, जय राम प्रधान, बब्बन यादव, प्रधान संघ अध्यक्ष राम लाल यादव सहित पार्टी के अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहें।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *