Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

गरीबों के बीच पहुंचा पूर्वांचल पोस्ट फाउंण्डेशन, गरीबों ने यह पाकर किया गर्म महसूस, खूब सराहा…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बेसहारा बुजुर्गों के सहारा बने हम सब….. अपर नगर आयुक्त दुष्यंत मौर्य

नेक कार्य के यज्ञ में सभी हो सहभागी. शाखा प्रबंधक

हाड़ कपा देने वाली ठंड में सामाजिक संस्था ने 60 गरीबों में वितरण किया कंबल

वाराणसी। हाड़ कपा देने वाली ठंड से आम जनमानस हाल बेहाल हो गया है। ठंड से लोगों में ठिठुरन की स्थिति बन गई है। इसी को देखते हुए सामाजिक संस्था पूर्वांचल पोस्ट फाउंडेशन द्वारा रविवार को सारनाथ स्थित रेलवे स्टेशन के समीप वृद्धाश्रम में 60 बेसहारा बुर्जुगों के बीच में कंबल का वितरण किया। कंबल पाकर यह गरीब लोग जैसे ही अपने शरीर पर कंबल को ओढ़ा वैसे ही गर्व महसूस होने पर राहत मिली।बता दें कि अत्यधिक ठंड को देखते हुए पूर्वांचल पोस्ट फाउंडेशन ने सारनाथ स्थित रेलवे स्टेशन के वृद्ध आश्रम में 60 लोगों के बीच कंबल का वितरण किया।

कंबल वितरण के दौरान मुख्य अतिथि अपर नगर आयुक्त नगर निगम वाराणसी दुष्यंत मौर्य ने कहा कि इस ठंड में गरीबों का जो मदद करने के लिए सामने आता है उसे लोग भगवान है मानते हैं। इंसान ही है जो इंसान का दर्द समझ कर उसके सामने भगवान के रूप में खड़ा हो सकता है और उसका मदद कर सकता है। पूर्वांचल पोस्ट फाउंडेशन ने इन गरीबों के बीच कंबल का वितरण कर एक बहुत ही बड़ा नेक कार्य किया है। जिससे गरीबों को राहत मिलेगी।

वही विशिष्ट अतिथि शाखा प्रबंधक बड़ौदा यूपी बैंक आवाजापुर चंदौली के आशीष कुमार ने कहा कि इस सामाजिक संस्था समय.समय पर गरीबों के लिए कोई न कोई कदम उठाए रहता है। जिससे गरीबों को मदर दो सहारा मिल जाता है। इन बेसहारे लोगों का मदद करना एक सराहनीय कार्य है। इस नेक कार्य के यज्ञ में सभी हो सहभागी।

इसके साथ ब्यूरो चीफ तरुणमित्र समाचार पत्र वाराणसी के मोहम्मद जावेद ने कहा कि कड़ाके की ठंड से आम जनमानस काफी हाल बेहाल है। सामाजिक संस्थाओं ने इन गरीबों का मदद करने के लिए हर संभव प्रयास करती रहती हैं। जिससे गरीबों को राहत मिल जाती है। अभी कहा कि एक ऐसी संस्था है जो गरीबों का हर समय मदद करने के लिए तैयार करती है।

इस दौरान प्रबंधक प्रशांत कुमार कार्यकारणी सदस्य देवसमूझ, आनंद गुप्ता, अमरदीप, मनोज राय, ओमप्रकाश सिंह अधीक्षक वृद्धाश्रम, डॉक्टर एस के पांडेय, अर्चना शुक्ला, प्यारेलाल, रामप्रकाश, पानपति ललिता, राधिका, गीता, मुन्नी, कल्याणी सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *