Tuesday, April 23, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

डीएम और एसपी के सामने युवक ने की आत्मदाह की कोशिश, पुलिस पर लगाया उत्पीड़न का आरोप…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। तहसील नवाबगंज में शनिवार को संपूर्ण समाधान दिवस के दौरान डीएम व एसपी के सामने लखनऊ के इंदिरा नगर के शैलेंद्र सिंह उर्फ शाहिल ने शरीर पर पेट्रोल छिड़क कर आत्मदाह की कोशिश की। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने व आत्मदाह की कोशिश करने का मुकदमा युवक के खिलाफ दर्ज किया है। युवक अपने साथ कोई शिकायत पत्र नहीं ले गया था।

समाधान दिवस में पहुंचने ही उसने बोतल निकाली और ढक्कन खोलकर शरीर पर पेट्रोल यह कहते हुए छिड़कने लगा कि उसके साथ बहुत गलत हो रहा है। जमीन पर कब्जा करने वालों की तरफ से ही उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर दी गई। इसलिए वह किसी को कुछ नहीं करने देगा। अपनी जान दे देगा। शैलेंद्र के अचानक इस रूप को देखकर हड़कंप मच गया। डीएम डा. आदर्श सिंह, एसपी अनुराग वत्स सहित अन्य अधिकारी अचंभित रह गए। पुलिस कर्मियों ने उसे हिरासत में ले लिया और नगर कोतवाली ले गई।

नगर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक सुरेश पांडेय ने बताया कि असेनी मोड के निकट स्थित द मिलेनियम स्कूल की बाउंड्रीवाल कुछ दिन पहले ढहा दी गई थी जिसमें लखनऊ के इंदिरा नगर सेक्टर नौ स्थित दयाल इंक्लेव में रहने वाले शैलेंद्र सिंह उर्फ शाहिल व उसके पिता जसवीर सिंह को स्कूल के मालिक गोपाल कृष्ण ने नामजद किया था। मुकदमें में स्वयं को गलत फंसाने की बात शैलेंद्र कह रहा है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *