Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

देवर के साथ रंगरलियां मनाती थी भाभी, पति को लगी भनक तो किया ये हाल सुनकर हैरान हो जाएंगे आप…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। देवर के साथ अवैध संबंधों के चलते एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति के खिलाफ ऐसी जानलेवा साजिश रची जिससे हर कोई हैरान है। रामगढ़ के वकील अजय कुमार महतो की कुछ दिन पहले कोर्ट के नजदीक लाश मिली थी। पुलिस ने जब शव बरामद किया तो पता चला की हत्या धारदार हथियार के अलावा गला दबाकर की थी। पुलिस ने जब मामले की तहकीकात की तो चौंकाने वाला सच सामने आया जिससे हर कोई हैरान था।

पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए मृतक अजय कुमार की पत्नी तथा उसेक मौसेर भाई को अरेस्ट कर लिया है। दोनों ने अजय की हत्या के लिए धारदार चाकू तथा बाइक का इस्तेमाल किया था जो पुलिस के कब्जे में है। अजय की पत्नी विराजो कुमारी उर्फ सुमन तथा मौसेरे भाई हेमंत उर्फ टिंकू ने मिलकर की थी। खबर के मुताबिक हेमंत अक्सर अजय के घर आता जाता था रहता था और इसी दौरान उसके सुमन के साथ अवैध संबंध बन गए।

पुलिस के मुताबिक अजय और सुमन की शादी 2018 में हुई थी जिसके बाद दोनों के संबंध अच्छे नहीं रहे। इस बीच दोनों के बीच तीसरे शख्स की एंट्री हुई जो था अजय का मौसेरा भाई हेमंत। धीरे.धीरे सुमन और हेमंत में नजदीकियां बढ़ते गई और अवैध संबंध बन गए। दोनों अक्सर संबंध बनाते थे और इसकी कुछ भनक अजय को भी लग गई थी। दोनों का प्यार परवान चढ़ा तो उन्होने अजय को रास्ते से हटाने की सोची।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *