Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 35……इतने तस्कर गिरफ्तार, कीमत लगभग इतना…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कमालपुर, चंदौली। वहीं जिले में नवागत एसपी अंकुल अग्रावाल का सख्ती दिखने लगा है। नये एसपी के आते ही पुलिस विभाग पूरी तरह से चुस्त दुरुस्त हो गया है। एसपी ने बैठक के दौरान सभी थानों के पुलिस अधिकारियों को सख्त निर्देश दिया था। कहा था कि मादक पदार्थो व अपराधों पर हर हाल में रोक लगनी चाहिए। जिसके बाद से सभी थानों की पुलिस सख्त दिख रही है।

धीना थाना क्षेत्र के चिल्हारी गांव के चौराहे पर पुलिस चेकिंग के दौरान अंतर राज्यीय गांजा तस्करों सहित एक ब्रेजा कार से 35 किलो गांजे के साथ तीन तस्करो को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गांजे की कीमत लगभग 2.45 लाख रुपये बताया जा रहा है पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल के द्वरा अपराधियो व मादक पदार्थ के रोक थाम के लिए चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।

जिसके क्रम में धिना थाना क्षेत्र के चिल्हारि चौराहे के पास थाना ध्यक्ष अजीत कुमार सिंह हमराहियों के साथ शनिवार की रात्रि में 2ः30 बजे के करीब गस्त कर रहे थे तभी इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली की एक ब्रेजा कार से तीन गांजा तस्कर बिहार के तरफ जा रहे हैं

पुलिस और क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने घेराबंदी कर तस्करों को धर दबोचा जिनके पास से 35 किलो गांजा बरामद किया गया पुलिस ने तस्करों को गिरफ्तार कर थाने ले आयी पूछ ताछ के दौरान अभियुक्तो ने जयपुरेर जनपद कोरापुट उड़ीशा से गांजा ला कर बिहार सहित अन्य राज्यो में बेचते है। क्षेत्रा धिकारी सकलडीहा रामबीर सिंह ने शनिवार की दोपहर प्रेस क्रांफेन्स के जरिए अभियुक्तो को पेश किया और अभियुक्तो के ऊपर विभिन्न प्रान्तों में तस्करी करने की जानकारी देते हुए भियुक्तो पर विधिक कार्रवाई जेल भेजा ।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *