Friday, April 19, 2024
उत्तर-प्रदेश

मसाज सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, नेपाली युवती समेत पांच गिरफ्तार

 

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ के गाजीपुर स्थित प्राइम प्लाजा में द ज्वॉय बाड़ी मसाज की आड़ में सेक्स रैकेट का संचालन हो रहा था। गाजीपुर पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर सेक्स रैकेट चलाए जाने की भनक तक पुलिस को नहीं थी। मंगलवार को उत्तरी जोन की टीम ने प्लाजा पर छापा मारा। जहां से नेपाली युवती समेत पांच लड़कियों को पकड़ा गया। साथ ही एक युवक को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। छापेमारी के दौरान ही कई युवक छत के रास्ते से भागने में सफल हो गए। जिन्हें पुलिस तलाश रही है।

एसीपी गाजीपुर सुनील कुमार शर्मा के मुताबिक प्राइम प्लाजा में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली थी। जिसके आधार पर शाम चार बजे करीब छापा मारा गया था। प्लाजा में चल रहे द ज्वॉय बाड़ी मसाज में अनैतिक काम होने की पुष्टि हुई। जिसके आधार पर नेपाल, सीतापुर, देवरिया, अलीगंज और मड़ियांव की रहने वाली युवतियों को महिला पुलिस की मदद से पकड़ा गया।

एसीपी के अनुसार सीतापुर निवासी आरिफ को भी गिरफ्तार किया गया है। मसाज पार्लर का संचालक अभिलाष तिवारी करवा रहे थे। जिन्हें पुलिस तलाश रही है। एसीपी के मुताबिक प्लाजा में ऑफिस और दुकानों के साथ ही कुछ फ्लैट भी हैं। जहां परिवार रहते हैं। द ज्वॉय में होने वाली गतिविधियों के कारण स्थानीय लोगों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा था। पूछताछ में यह भी पता चला कि नेपाल से युवती को इसी काम के लिए बुलाया गया था। उसे संचालकों ने गुड़ंबा में कमरा किराए पर लेकर दिया था। जहां वह रह रही थी। इंस्पेक्टर गाजीपुर के अनुसार युवतियों और आरिफ के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार की धारा में मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही ।

नोट- पूर्वांचल पोस्ट पर प्रसारित विज्ञापन

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *