Thursday, April 25, 2024
उत्तर-प्रदेशबरेली

थाने में चला फैमिली ड्रामा, मौसेरे भाई से शादी के बाद परिजनों का हुआ बेटी से सामना, सीओ के छुए पैर, बोले. साहब बेटी दिला दीजिए……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बरेली। बरेली कालेज में पेपर देने के बाद से गायब छात्रा गुरुवार को प्रेमी संग एसएसपी आफिस पहुंच गई। इत्तेफाक ऐसा कि युवती व युवक दोनों के स्वजन भी उसी दौरान ही पहुंचे। आमना.सामना होने पर जमकर हंगामा कटा। एक.दूसरे पर आरोप.प्रत्यारोप लगते रहे। इस पर लड़की ने खुद को बालिग बताते हुए आर्य समाज मंदिर में शादी की बात कही। युवती के स्वजन सीओ से बेटी के लिए मिन्नतें करते रहे। यहां तक कहा सीओ के पैर छूते हुए कहा कि साहबए हमारी बेटी हमें दे दीजिए। युवक व युवती दोनों बारादरी पुलिस की कस्टडी में हैं। शुक्रवार को युवती के बयान के बाद आगे की राह तय होगी।

बरेली कालेज में बीए की छात्रा युवती कैंट की रहने वाली है। एक अगस्त को वह पेपर देने बरेली कालेज आई थी। उसके बाद वह घर नहीं लौटी। इस पर स्वजन ने मामले की शिकायत बारादरी पुलिस से की थी। बरेली कालेज के ही एक कर्मी पर बेटी को भगाने का स्वजन ने आरोप लगाया। बारादरी पुलिस ने कर्मी से पूछताछ की तो वह खुद को बेकूसर बताने लगा। स्वजन पर शिकंजा कसता देख गुरुवार को युवती प्रेमी के साथ खुद एसएसपी आफिस पहुंच गई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *