Friday, April 19, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

लड़की भागने को तैयार नहीं हुई तो दरोगा ने ट्रेन के आगे ढ़केलकर उसकी जान ले ली……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। गीडा थानाक्षेत्र के गाहासाड़ में ट्रेन से कटकर युवती की मौत हो गई। स्वजन ने बहराइच में तैनात दारोगा पर अपने साथियों के साथ मिलकर युवती को ट्रेन के सामने फेंकने का आरोप लगाया है। तीन माह पहले युवती के साथ छेडख़ानी, अपहरण की कोशिश करने के मामले में दारोगा जेल गया था। वर्तमान में वह जमानत पर बाहर है।

यह है मामला

गीडा थाना क्षेत्र के गाहासाड़ की रहने वाली 18 वर्षीय युवती अपनी दो छोटी बहनों के साथ घर से निकली। कुछ देर के बाद घर पहुंची छोटी बहनों ने ट्रेन से कटकर बड़ी बहन की मौत होने की जानकारी दी। मौके पर पहुंचे स्वजन ने बहराइच जिले में तैनात निलंबित दारोगा नरेंद्र चौधरी पर अपने साथियों संग मिलकर युवती को ट्रेन के आगे फेंकने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग शरू कर दी।

युवती की मां ने बताया कि 28 अप्रैल 2021 की रात में स्कार्पियों से अपने साथियों संग पहुंचे दारोगा ने बेटी के साथ छेडख़ानी के करने के साथ ही उसे जबरन साथ ले जाने का प्रयास किया था। शोर मचाने पर पहुंचे गांव के लोगों ने बचाने के साथ ही आरोपित को पकड़कर पुलिस के हवाले किया था। जमानत पर छूटने के बाद दारोगा परिवार को धमकी दे रहा था। सोमवार को उसने फोन करके बेटी को गाहासाड़ के पास बुलाया था। जहां उसे ट्रेन के सामने फेंककर फरार हो गया।

ट्रेन के आगे फेंकने का आरोप गलत

एसएसआई गीडा संतोष स‍िंह ने कहा कि मालगाड़ी के ड्राइवर ने एक युवती के ट्रेन के सामने कूदकर जान देने का मेमो स्टेशन मास्टर को दिया है। मेमो के आधार पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। युवती को ट्रेन के आगे फेंकने का आरोप गलत है। अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।

मारपीट के मामले में दोनों पक्ष ने दर्ज कराया केस

सिक्टौर बाजार के ओंकार नगर महुआतर में भूमि विवाद में दो पक्ष आमने.सामने आ गए। कहासुनी के बाद हुई मारपीट में चार लोग घायल हो गए। पुलिस ने दोनों पक्ष की तहरीर पर मारपीट का केस दर्ज कर एक पक्ष के चार लोगों का शांतिभंग में चालान कर दिया। गांव की सुभद्रा ने पुलिस को दी तहरीर में लिखा है कि अपने बैनामाशुदा जमीन पर निर्माण कार्य करवा रही हैं। नुरुद्दीन चक गांव के रहने वाले रामकिशुन यादव अपने साथियों संग पहुंचे और तोडफ़ोड़ शुरू कर दिया। विरोध करने पर मारपीट शुरू कर दी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *