शादी के बाद अनहोनी, बरात से लौट रहे दूल्हे के मामा की गाड़ी की टक्कर लगने से मौत…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज। शादी समारोह में शामिल होने के बाद घूरपुर लौट रहे बरातियों में एक युवक करछना में रेलवे क्रासिंग पर ट्रेन गुजरते समय सड़क पर टहल रहा था तभी मैजिक गाड़ी की चपेट में आ गया। वह दूल्हे का मामा था। उसकी वहीं सांस थम गई। इस अनहोनी से शादी वाले घर.परिवार में कोहराम मच गया है।

भदोही से घूरपुर लौट रहे थे बराती

घटनाक्रम कुछ यूं है। बलापुर गांव थाना घुरपुर क्षेत्र से भटिगंवा औराई के लिए शनिवार को बरात गई थी। वहां से वापसी में रविवार सुबह बरातियों की मैजिक गाड़ी करछना के पचदेवरा रेलवे क्रासिंग के पास पहुंची तो ट्रेन गुजर रही थी। ट्रेन के गुजरने का इंतजार करते हुए कुछ बराती गाड़ी से उतरकर टहलने लगे। ट्रेन गुजरने के बाद बरातियों की गाड़ी बढ़ी तो उतरकर टहल रहे दूल्हे के मामा 35 वर्षीय संतोष कुमार भट पुत्र अयोध्या प्रसाद भट निवासी मड़वा धनावल थाना हलिया मिर्जापुर को मैजिक गाड़ी की टक्कर लग गई। उसके सिर पर गहरी चोट लगी और वहीं उसकी मौत हो गई। अचानक हुई इस घटना बरातियों में अफरातफरी मच गई। खबर मिली तो करछना थाने की पुलिस वहां पहुंची। करछना पुलिस ने संतोष का शव सीलकर जिला हास्पिटल भेज दिया।

ड्राइवर के खिलाफ दी गई थाने में तहरीर

घटना की जानकारी पाकर परिवार के लोग आए और मैजिक ड्राइवर के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। मृतक संतोष कुमार अपने भांजे की बरात में शामिल होने के लिए बलापुर गांव आया था। संतोष के परिवार में पत्नीए दो बेटी और एक बेटा है। संतोष तीन भाइयों में सबसे छोटा था। खुशी के मौके पर हादसे से मातम छाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *