Saturday, April 27, 2024
Uncategorized

वायरल: हेलो प्रधान, इंस्पेक्टर बोल रहा हूं; अभी तक माल नहीं भेजा… एक पेटी महंगी शराब भेजना

मैनपुरी में इंस्पेक्टर कुरावली होली पर बांटने के लिए ग्राम प्रधान रसेमर से फोन पर शराब की पेटी मांग रहे थे। बातचीत का ऑडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद पुलिस महकमे में अफरातफरी मच गई। मामला संज्ञान में आने के बाद एसपी ने जांच एएसपी ग्रामीण को सौंपी है। जांच रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

सोशल मीडिया पर प्रभारी निरीक्षक थाना कुरावली मोहर सिंह का एक ऑडियो वायरल हुआ। इसमें इंस्पेक्टर ग्राम प्रधान रसेमर अमन से फोन पर पहले तो होली पर सतर्क रहने और भेजे गए पुलिसकर्मियों को ध्यान रखने की बात कह रहे हैं। इसके बाद इंस्पेक्टर प्रधान से कह रहे हैं कि तुमने अभी तक कहा हुआ माल नहीं दिया। 

इस पर प्रधान कहता है कि वह तुरंत ही बताया गया माल पहुंचा देगा। बातचीत के दौरान इंस्पेक्टर प्रधान से एक मंहगी शराब की एक पेटी मांग रहे थे। इसका जिक्र किसी से न किए जाने की बात भी कई बार कह रहे थे। यह भी कह रहे थे कि विभाग में कई लोग ऐसे हैं। जिनको अभी तक शराब नहीं पहुंची है। 

विभाग के कई लोगों के नाम भी गिनाए। जिनको की शराब पहुंचानी है। इंस्पेक्टर यह भी कह रहे हैं कि सबको बांटने के बाद उनकी टीम तो रह जाएगी। उसकी भी व्यवस्था उन्हें करनी होगी। वायरल ऑडियो का संज्ञान लेते हुए एसपी ने मामले की जांच एएसपी ग्रामीण को सौंपी है।

एसपी विनोद कुमार ने कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए ऑडियो के संबंध में एएसपी ग्रामीण अनिल सिंह को जांच दी गई है। जांच रिपोर्ट आने के बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *