Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेश

डीजे पर बजाया ऐसा गाना, बरात में मचा बवाल, बरातियों पर चाकू-तलवार से हमला, तीन गंभीर घायल

लखनऊ पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जनपद बदायूं के कुंवरगांव थाना क्षेत्र के गांव इमलिया में बृहस्पतिवार रात बरात में डीजे पर जाति विशेष से संबंधित गाना बजाए जाने से गुस्साए लोगों ने तीन युवकों पर चाकू-तलवार से हमला कर दिया, जिससे तीनों गंभीर घायल हो गए। दो घायलों को बरेली रेफर किया गया है, जबकि तीसरे को जिला अस्पताल में भेजा गया। मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। 

बृहस्पतिवार रात गांव इमलिया निवासी युवती की शादी थी। गाजियाबाद से बरात आई थी। रात करीब 12 बजे बरात गांव में घूम रही थी। बरात में लगे डीजे पर गाने बज रहे थे। बराती डांस कर रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बरात भ्रमण के दौरान बरातियों ने अपनी जाति से संबंधित एक गाना बजवाया था। उसको लेकर गांव के कुछ युवक विरोध करने लगे। उस वक्त मामला शांत हो गया।

रात करीब दो बजे जयमाला कार्यक्रम चल रहा था। तभी गांव के कुछ युवकों ने गांव इमलिया निवासी सचिन पुत्र महीपाल, सुभाष पुत्र विनेश और शेखर पुत्र हवलदार को पांडाल के नजदीक बरातियों की खड़ी बस के पीछे बुलाया। वहां आरोपियों ने तीनों युवकों पर हमला कर दिया। पहले उनके साथ मारपीट की और शराब की बोतलें उनके सिर में मारीं। बाद में चाकू और तलवार से हमला किया।  

भीड़ जुटता देख हमलावर फरार 
तीनों युवकों के पेट में चाकू और तलवार से वार किए गए, जिससे वह गंभीर घायल हो गए। उनकी चीख-पुकार सुनकर बराती व गांव के तमाम लोग पहुंच गए। भीड़ जुटता देखकर हमलावर मौके से भाग गए। ग्रामीणों की सूचना पर थाना पुलिस पहुंच गई। 

पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भेज दिया, जहां से सचिन और सुभाष को बरेली रेफर कर दिया गया है। थाना पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। घायल युवकों के परिवार वालों ने थाना पुलिस को तहरीर दी है, जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *