Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

भाजपा विधायक व सांसद के बौखलाहट का प्रमाण है 107/16, जिला पंचायत सदस्य झंडा पहराकर घर से निकले पेशी पर……

224
क्या चंदौली में सेना भर्ती होनी चाहिए

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

धानापुर, चंदौली। समाजवादी चिंतक सपा नेता जिला पंचायत अंजनी सिंह ने पुलिस द्वारा उनकों और अन्य दस समाजवादियों को एक सौ सात सोलह की नोटिस तामील कराए जानें पर भाजपा विधायक सांसद एवं योगी जी की सरकार को आड़े हाँथ लेते हुवे कहा कि समाजवाद की बुलंदी के खातिर बार बार जेल जाऊंगा औऱ समाजवादी झंडा फहराउंगा।

सपा नेता ने कहा हम जमीन के नेता हैं जर्मन बुलेट बंदूक वाले नेता नहीं हमें किसी तोप बंदूक पुलिस के डर से नहीं डराया जा सकता। श्री सिंह ने कहा होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा बुरी तरह हारने जा रही है और हार के डर से दिमागी संतुलन खो चुकी है।

चंदौली कि सभी सीटें भाजपा हार रही है इसी बौखलाहट में समाजवादी पार्टी के नेताओं कार्यकर्ताओं को एक सौ सात सोलह की नोटिस तामील कराकर छः महीने के लिए पाबंद कराना चाहती है। ताकी सपा के कार्यकर्ता डर के मारे घरों में रहे श्री सिंह ने कहा की जनहित के लिए धरना प्रदर्शन करना एवं अधिकारियों तथा सरकार से सवाल पूछना हित की माँग करना विपक्ष के नेताओं एवं आम जनता का संवैधानिक अधिकार है। भाजपा के विधायक सांसद और सरकार जिसपर ताला लगाना चाहते हैं।

भाजपा जनता के अधिकारों को छीनकर लोकतंत्र की हत्या कर देना चाहती है। आजादी के इतिहास में अबतक की सबसे डरी हुवी सरकार भाजपा की सरकार है जो पुलिस के बल पर जोर जबर्दस्ती करके जनता की जायज आवाज को दबाना चाहती है अंजनी सिंह ने कहा कि भाजपा की पुलिस भाजपा सरकार बनवाने के सपने देख रही है। चाहे कितना हूँ मुकदमा लादे हम डरने वाले नहीं हमेशा गाँव गरीब किसान पीड़ित शोषित नौजवानों के हित की लड़ाई लड़ा हूँ और आगे भी लड़ते रहूँगा।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *