Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

बाल कटाने गए 16 साल के लड़के को कैंची घोंपकर मार डाला, कई वार कर साथी को भी किया घायल…….. पहुंचे SP,, हालत नाज़ुक

 

गाजीपुर, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

भांवरकोल थाना क्षेत्र के पखनपुर में गुरुवार की शाम सैलून में बाल कटाने के दौरान हुए विवाद में नाई ने 16 साल के किशोर के पेट में कैंची घोप दी जिससे उसकी मौत हो गई। नाई ने लड़केे के साथी पर भी कैंची से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। शोर शराबा सुन आस-पास के लोग दोनों को उपचार के लिए मुहम्मदाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले गए, जहां चिकित्सकों ने एक किशोर को मृत घोषित कर दिया। घायल साथी का जिला अस्पताल में इलाज के बाद वाराणसी चल रहा है और उसकी हालत गंभीर है।

भांवरकोल थाना अंतर्गत पखनपुरा के डफालटोला निवासी वारिस (14) पुत्र नौशाद उर्फ जल्ला अपने दोस्त सैफ के साथ पखनपुरा चट्टी पर स्थित एक सैलून में बाल कटवाने गया था। हेयर स्टाइल को लेकर उसकी नाई समीर उर्फ गाठा से कहासुनी होने लगी। थोड़ी ही देर में विवाद मारपीट में तब्दील हो गया। स्थानीय लोगों के मुताबिक गुस्से में नाई समीर ने दुकान से कैंची निकाल ली और सबसे पहले वारिस और फिर सैफ के शरीर पर कई प्रहार कर दिए। कैंची के वार से बुरी तरह जख्मी वारिस जमीन पर गिर पड़ा और छटपटाने लगा। आस-पास के लोग जुटे और पुलिस को सूचना के बाद वारिस को आनन-फानन में इलाज के लिए मुहम्मदाबाद अस्पताल ले गए। खून अधिक बह जाने की वजह से उसे बचाया नहीं जा सका और चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसकी मौत की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया।

घटना की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गयी। एसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण कर मौजूद लोगों से जानकारी ली। एसपी ने अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए एसओ को निर्देशित किया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *