Sunday, April 28, 2024
Uncategorized

युवती की फोटो वायरल करने पर की शिकायत तो घर में घुसकर पीटा, मारपीट में 13 हुए घायल

 

बलिया , पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बलिया जिले में बालिका की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने और इसके विरोध में थाने पर तहरीर देने के मामले में बृहस्पतिवार की देर रात दो समुदाय आमने-सामने हो गए। एक पक्ष का आरोप है कि बालिका की फोटो को दूसरे समुदाय के युवक ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया साथ ही फोन पर अपशब्द कहे। इसके खिलाफ में थाने पर शिकायत की गई थी।

इसी मामले को लेकर बृहस्पतिवार देर रात दोनों पक्षों में हुई मारपीट हो गई। इसमें 13 महिला और पुरुष घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी रेवती पहुंचाया। यहां से तीन लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। प्रकरण में एफआईआर दर्ज कर सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बालिका पक्ष के लोगों का आरोप है कि कस्बा निवासी एक युवक की ओर से दूसरे समुदाय की बालिका की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी गई। बालिका के परिजनों ने युवक की शिकायत थाने में की तो दूसरे समुदाय के लोग भड़क गए। इस मामले को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई।
बालिका पक्ष का आरोप है कि दूसरे पक्ष ने घर में घुसकर लाठी-डंडे और धरदार हथियार से हमला कर दिया। इसमें एक पक्ष के 13 महिला-पुरुष घायल हो गए। घटना की सूचना पर एएसपी संजय कुमार, एसडीएम बांसडीह दुष्यंत कुमार, सीओ भूषण वर्मा मौके पर पहुंचे। कई थानों की फोर्स घटनास्थल पर बुला ली गई। सभी घायलों को सीएचसी रेवती पहुंचाया गया। इसमें तीन लोगों को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल रेफर किया गया।

पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने 17 नामजद और पांच अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। सीओ भूषण वर्मा ने बताया कि संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। प्रकरण में सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। महताब आलम, दिलशाद, गयासुद्दीन, मोनू खां, राजू खां, शाहिद, मोनू अंसारी, सैय्याद, अरमान अंसारी, नरमुल्लाह, नियामत, टेंगर, नौशाद, कुरबान, बिट्टू, इंदाल, मिंटू, मुन्ना खां और पांच अज्ञात पर रिपोर्ट दर्ज है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *